देश

ये नर्स बच्चे चुराकर 30 सालों से कर रही थी ऐसा काम,सच जानकर आपकी आँखें भी हो जायेंगी नम!

ये नर्स बच्चे चुराकर 30 सालों से कर रही थी ऐसा काम,सच जानकर आपकी आँखें भी हो जायेंगी नम! May 6, 2019Leave a comment

आमतौर पर नर्स बच्चों को पैदा करवाती हैं या मरीज़ों की सेवा. परन्तु, हाल ही में तमिलनाडु से एक दर्दनाक किस्सा सामने आया है. यहाँ एक रिटायर्ड सरकारी नर्स को गिरफ़्तार किया गया है जो पिछले 30 सालों से बच्चों को बेचने का घिनौना काम कर रही थी. गिरफ्त में ली गई नर्स ने एक वायरल ऑडियो क्लिप में दावा किया था कि वह पिछले 30 साल से नवजात शिशुओं की चोरी और बिक्री करती थी.

पुलिस ने बताया कि नर्स अमुता, उसका पति और एक एंबुलेंस ड्राइवर को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है. ऑडियो क्लिप के वायरल होने के बाद तमिलनाडु की स्वास्थ्य सचिव ने स्वास्थ्य एवं ग्रामीण कल्याण विभाग के निदेशक को इस संबंध में जांच का निर्देश दिया है.

ऑडियो क्लिप के ज़रिये हुए खुलासे में महिला किसी क्लाइंट से बात करते हुए कहती है कि वह 10 साल से रिटायरमेंट की ज़िन्दगी जी रही है.हालांकि, क्लिप में उसने ये भी कहा कि वो पिछले 30 सालों से नवजात बच्चों को बेच रही है और आज तक भगवान की कृपा से पकड़ी नही गई. उसने आगे ये भी कहा कि वो नवजात बच्चियों को 2.75 लाख में बेचती है और अगर बच्ची गोरी हो तो उसका सौदा 3.75 लाख में होता है. वहीं, नवजात बच्चे (लड़के) को वो 3 लाख में बेचती है. अगर लड़का सुंदर है तो उसकी कीमत 3.75 से 4 लाख तक होती है. इस महिला ने आगे कहा कि वो जन्म प्रमाण पत्र बनवाने के अलग से 70 हज़ार रुपये लेती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *