Featured Trending मनोरंजन

जब सारा अली खान को फैन ने पूछा मेरे साथ 7 फेरे लोगी, फिर जो हुआ …

जब सारा अली खान को फैन ने पूछा मेरे साथ 7 फेरे लोगी, फिर जो हुआ … June 13, 2019Leave a comment

बॉलीवुड की न्यू कमर सारा अली खान बॉलिवुड इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमा चुकी है. बैक टू बैक 2 सुपरहिट फिल्में देने के बाद सारा काफी पॉप्पुलर हो गई हैं. ‘केदारनाथ’ और ‘सिम्बा’ में सारा अली खान का अंदाज लोगों को खूब पसंद आया. इन दिनों वो अगली फिल्म ‘लव आज कल 2’ के शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में सारा के साथ कार्तिक आर्यन नजर आएंगे. सारा हमेशा सोशल मिडिया पर डाली तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. हालही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करी है जो हर जगह खूब वायरल हो रही है.


इस तस्वीर में सारा ने लाल रंग की ड्रेस पहनी है. उन्होंने गले में गोल्डन नेकलेस और कानों में मैचिंग इयररिंग्स पहने हुए हैं. माथे पर ब्रॉड टीका भी लगाया हुआ है, जो उन पर काफी जच रहा है. सारा अली खान ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. उसके साथ एक कैप्शन लिखा हैं ‘मुझे एक केक खरीदना है जिसके ऊपर एक रेड चेरी हो’.


लोग उनकी इस तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. सारा के एक फैन ने तस्वीर को देख कर सीधा प्रपोज़ कर डाला. उन्होंने कमेंट में लिखा, ‘ मेरे साथ 7 फेरे लोगी?’


सिम्बा में सारा और रणवीर की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया. वैसे सारा और कार्तिक के अफेयर के बारे में काफी खबरे आती रहती हैं.अब देखते हैं इन दोनों को स्क्रीन पर एक साथ देख कर लोग कितना पसंद करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *