Featured मनोरंजन

फिर एक बार अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करेंगी आलिया भट्ट, ‘सड़क 2’ में दिखेंगी कुछ इस तरह !

फिर एक बार अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करेंगी आलिया भट्ट, ‘सड़क 2’ में दिखेंगी कुछ इस तरह ! June 11, 2019Leave a comment

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं. लेकिन साथ में उन्होंने अगली फिल्म ‘सड़क 2’ का एक पार्ट शूट भी कर लिया. सुनने में आया है कि आलिया ने ‘सड़क 2’ में अपने मेकअप के साथ अलग एक्सपेरिमेंट किया है. वैसे आलिया अपने हर फिल्म में कुछ नया लुक ट्राई करती हैं.


दरअसल, आलिया पहली बार अपने पिता के साथ फिल्म करने जा रहीं हैं. नब्बे के दशक में ‘सड़क’ काफी हिट रही थी जिससे पूजा भट्ट को काफी सफलता मिली थी. महेश भट्ट फिर एकबार इस मूवी का सीक्वल बनाने जा रहे हैं, जिस में आलिया भट्ट का लीड रोल होगा. बताया जा रहा है कि, ‘सड़क 2’ की कहानी काफी इफेक्टिव है और ये आलिया के करियर को और भी ऊंचाइयों पर ले जाएगी.

फिल्म का पहला शेड्यूल शूट कर लिया गया है, और इसमें आलिया ने कोई मेकअप नहीं किया है. शूटिंग के लिए आलिया सिर्फ 25 मिनट में तैय्यार हो जाती थीं. इससे पहले आलिया ‘हाईवे’, ‘उड़ता पंजाब’ में भी बिना मेकअप के दिखी थीं और ये दोनों मूवी काफी हिट साबित हुई थी.


‘सड़क 2’ 10 जुलाई, 2020 में रिलीज हो सकती है .आलिया भट्ट पहली बार अपने पिता के साथ काम करती नज़र आएंगी. इस फिल्म में आलिया के साथ उनकी बहन पूजा भट्ट और संजय दत्त भी नजर आएंगे. इनके अलावा फिल्म में आदित्य रॉय कपूर भी होंगे जो आलिया के अपॉजिट नज़र आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *