Editors Choice Featured OMG! India

करन जौहर और उनकी 5 सबसे मशहूर कंट्रोवर्सीज़ !

करन जौहर और उनकी 5 सबसे मशहूर कंट्रोवर्सीज़ ! August 1, 2019Leave a comment

जहाँ करन जौहर जाते हैं , कॉन्ट्रोवर्सीज उनके पीछे पीछे पहुँच जाती हैं . हाल ही में इंस्टाग्राम पर करन जौहर की एक वीडियो कुछ गलत वजह से वायरल हुई . वीडियो तो उनके जन्मदिन का था जिसमे रणबीर कपूर , दीपिका पादुकोण , वरुण धवन , विक्की कौशल , शाहिद कपूर , अर्जुन कपूर और उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोरा भी मौजूद थीं .

बर्थडे पार्टी में नशे

MLA मनजिंदर सिरसा ने इस वीडियो में बॉलीवुड सितारों को ड्रग्स का इस्तेमाल करने के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाई । जिसकी वजह से लोगों के बीच बातें चलने लगी और कुछ गुस्सा हो गए। ट्विटर पे घमासान लड़ियाँ छिड़ गई , कोई इन बॉलीवुड स्टार्स को सपोर्ट कर रहा है तो कोई इनके खिलाफ ट्वीट कर रहा है । अब बाकि सेलिब्रिटीज तो नॉर्मल ज़िन्दगी जी रहे थे लेकिन अगर पार्टी करन जौहर की थी तो कुछ कंट्रोवर्सी तो होनी ही थी । यहाँ हैं ऐसे कुछ मौके जहाँ करन ने ख़ुद को कंट्रोवर्सी के दलदल में पाया ।

हार्दिक पंड्या और के एल राहुल

हार्दिक और के एल आए थे करन के शो Koffee With Karan में . भारतीय क्रिकेट टीम के दो उम्दा बल्लेबाज़ पर आलोचनाओं का पहाड़ टूट पड़ा . करन ने उनसे कुछ निजी सवाल पूछे जिनका जवाब हार्दिक ने ज़्यादा सोच समझ के नहीं दिया . वो कैज़ुअल एटीट्यूड हार्दिक और के एल राहुल के लिए उनके करियर से खेलने वाली बात बन गई . शो के बाद हार्दिक के औरतों के लिए दिए गए बयानों ने दोनों का करियर लगभग ख़तम ही कर दिया था .

अजय देवगन – के आर के


करन जौहर और अजय देवगन की दो बड़ी फिल्म एक ही दिन रिलीज़ होने वाली थी । अब क्या था , दोनों के बीच मामला थोड़ा गर्म हुआ और अजय देवगन ने कह दिया की करन ने के आर के को उनकी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल को शिवाय से बेहतर बताने के लिए पैसे खिलाई हैं । अजय ने ट्विटर पे एक ऑडियो भी शेयर किया था जिसमें के आर के एक फिल्म को दूसरी फिल्म से बेहतर बता रहे हैं । हालाँकि बहुत बॉलीवुड सितारों ने करन का साथ दिया , लेकिन कुछ डिरेक्टर्ज़ ने कहा की करन ने बेईमानी की है । और के आर के , ख़ैर वो तो ख़ुद में ही एक कंट्रोवर्सी हैं ।

शाहरुख़ ख़ान


भले ही गलती से हो या जानबूझ के, करन जौहर ने एक ट्वीट लाईक  किया था जिसमें शाहरुख़ ख़ान और अक्षय कुमार के स्टारडम की तुलना की गयी थी
ट्वीट में लिखा था की अक्षय कुमार की फिल्म केसरी ने एक हॉलिडे पर आधे दिन में जितना कमाया उतना शाहरुख़ ख़ान की फिल्म जीरो “festive day” में नहीं कमा पाई । ट्वीट में ‘festive day” का संकेत शाहरुख़ ख़ान की फिल्म जीरो का क्रिसमस को रिलीज़ होने की तरफ था ।
ये शाहरुख़ को रास नहीं आया और उन्होंने अपने और करन की दोस्ती पे सवाल उठा दिए ।

AIB रोस्ट कंट्रोवर्सी


करन जोहर को उनके AIB के इवेंट में दिए गए अश्लील बयानों के लिए मुंबई पुलिस से बुलावा आया . भले ही सारे बयां एक बहुत कामियाब शो का सिर्फ एक हिस्सा थे , सभी सितारों को उनके शब्दों के लिए परेशानी उठानी पड़ी .

ज़िन्दगी में इतने काण्ड करने के बाद भी, करन का करियर और ज़िन्दगी अच्छी ही चल रही है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *