Featured

लाल बिंदी और साड़ी में नज़र आए अक्षय कुमार, देखें ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का पहला लुक!

लाल बिंदी और साड़ी में नज़र आए अक्षय कुमार, देखें ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का पहला लुक! October 3, 2019Leave a comment

बॉलीवुड के सुपर स्टार, अक्षय कुमार बहुत जल्द एक नए रूप में बड़े परदे पर नज़र आएंगे। बॉलीवुड के खिलाड़ी माथे पर लाल बिंदी और साड़ी में नज़र आए। ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ – नाम और पोस्टर ही काफी है। अक्षय कुमार का यह लुक ही काफी है ऑडियंस बटोरने के लिए। अक्षय कुमार तरह-तरह के किरदार निभाने के लिए मशहूर हैं। इस मूवी में भी अक्षय कुमार का कोई मामूली किरदार नहीं है। यहाँ भी बड़ा ही हट के नज़र आएंगे अक्षय कुमार।

Image result for akshay kumar
इस फिल्म में अक्षय कुमार ऐसा किरदार निभा रहे हैं जिसके अंदर एक ट्रांसजेंडर की आत्मा घुस जाती है। यह एक हॉरर कॉमेडी मूवी है। और आज के दिन ही अक्षय कुमार ने यह विचित्र पोस्टर शेयर किया!

Image

भारत का सबसे मशहूर त्यौहार का समय है। नवरात्र का समय है। इस शुभ अवसर पर अक्षय कुमार ने ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का पहला लुक ट्विटर पर शेयर किया।

‘लक्ष्मी बॉम्ब’ तमिल फिल्म ‘कंचना’ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस हैं जिन्होंने कंचना के मुख्य किरदार थे। मूवी में कियारा आडवाणी ने अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड का रोले निकभाया है।

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। यह मूवी अगले साल जून 5 2020 में रिलीज़ होगी। अक्षय कुमार के लुक से हम सभी बड़े ही क्यूरियस हो गए हैं और बेसब्री से इस मूवी का इंतज़ार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *