Popular Trending क्रिकेट ज़रा हटके

इंडिया से बुरी तरह हारने के बाद मायूस हुए पाकिस्तानी फैन्स अपने ही टीम को जमकर कर रहे हैं ट्रोल !

इंडिया से बुरी तरह हारने के बाद मायूस हुए पाकिस्तानी फैन्स अपने ही टीम को जमकर कर रहे हैं ट्रोल ! June 17, 2019Leave a comment

इंडिया – पाकिस्तान का मैच सभी क्रिकेट फैन्स के लिए सिर्फ मैच नहीं बल्कि एक जंग की तरह होता है .सारी दुनिया की नजरे इस मैच पर टिकी रहती है. रविवार को भारत ने पाकिस्तान को DLS के आधार पर 89 रनों से हराया. वर्ल्ड कप के इतिहास में 7वी बार है , जब पाकिस्तानी टीम इंडिया से हार गई. पाकिस्तानी फैन्स इस हार को बर्दाशत नहीं कर पाए और गुस्से में आकर अपने ही टीम को ट्रोल करने लगे.


1992 से पाकिस्तानी फैन्स इंडिया के खिलाफ जीत के सपने देख रहे हैं, लेकिन इस बार भी वो सपना टूट गया. टॉस जीतने के बाद भी पाकिस्तानी खिलाडी कुछ अच्छी बॉलिंग नहीं कर पाए और दूसरी तरफ उनकी बैटिंग भी पूरी तरह से फ्लॉप रही.

कप्तान सरफराज की कप्तानी को देखकर मायूस हुई पाकिस्तानी जनता अपने ही टीम पर जमकर भड़ास निकाल रही है. पाकिस्तान में सोशल मिडिया पर #सरफराज_को_वापस_बुलाओ काफी ट्रेंड कर रहा है.


जब पूरी पाकिस्तानी टीम ट्विटर पर ट्रोल हो रही थी , तब कप्तान सरफराज कुछ अलग तरीके से ट्रेंड कर रहे थे. उनकी मैच के वक्त जम्हाई लेते हुई एक फोटो कैप्चर हुई जिसे बादमें सोशल मीडिया पर काफी वायरल किया गया. उस फोटो की वजह से मीम्स की पूरी सीरीज बन गई हैं जिसे देखकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *